सपा के पोस्टर वार से भाजपा में हलचल, सार्वजनिक स्थानों पर लगे पोस्टर

0
66

मथुरा। समाजवादी पार्टी द्वारा जारी किए गए सांसद हेमा मालिनी के लापता संबंधी पोस्टर कार्यकर्ताओं ने अब जनपद के सार्वजनिक स्थानों पर लगाना शुरू कर दिया है। इससे भाजपा में हलचल मच गई है। भाजपा डैमेज कंट्रोल करने में जुट गई है। वहीं सपा इस अभियान को जोर शोर से चला रही है।

सांसद हेमामालिनी का गत दिवस जन्मदिन था। भाजपाईयों ने जहां इसे बड़े धूमधाम से मनाया। वहीं सपा जिलाध्यक्ष लोकमणि कांत जादौन ने सांसद हेमामालिनी को अलग ही अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। सपा द्वारा सांसद हेमामालिनी को लापता बताते हुए पोस्टर और वीडियो जारी कर दिया। इसके साथ ही सपा ने शनिवार को लापता संबंधी पोस्टर सार्वजनिक स्थानों पर लगाना शुरू कर दिया। सपाईयों ने गणेशरा स्टेडियम, राधापुरम, गोवर्धन चैराहा, कृष्णानगर, भूतेश्वर, बीएसए कॉलेज, नया बस स्टेंड, स्टेट बैंक चैराहा, एसएसपी ऑफिस, कचहरी, रजिस्ट्री ऑफिस इत्यादि स्थानों पर उनके लापता होने के पोस्टर लगा दिए गए।

सार्वजनिक स्थानों पर सांसद हेमामालिनी के लापता होने के पोस्टर लगने से भाजपा में हलचल मच गई है। भाजपा ने अब डैमेज कंट्रोल करने के प्रयास आरंभ कर दिए हैं। सांसद प्रतिनिधि जनार्दन शर्मा ने विषबाण को बातचीत में बताया कि समाजवादी पार्टी अपने संगठन को मजबूत करने की तरफ ध्यान नहीं दे रही है। उसका अपने प्रचार प्रसार में ध्यान नहीं है। वरन् सपा तो सांसद हेमामालिनी की छवि को बिगाड़ने में लगी है। जबकि मथुरा की जनता समझदार है। जनता जानती है कि सांसद हेमामालिनी मथुरा की आम जनता के लिए कितना कार्य करती है। सांसद मुंबई में रहकर भी यहां की जनता के लिए काम कर रही हैं। वह मुख्यमंत्री से मथुरा के विकास कार्याें के लिए प्रस्ताव बनवा रही हैं। संगठन के कार्याें से भी लगातार जुड़ी हुई हैं।