सपा ने हेमा के जन्मदिन पर जारी किए लापता सांसद के पोस्टर-वीडियो, क्षेत्र में चर्चा

0
354

मथुरा। फिल्म अदाकारा और मथुरा की सांसद हेमा मालिनी का आज जन्म दिन है। भाजपा के तमाम पार्टी कार्यकर्ता और हेमामालिनी के फैन अपने अपने अंदाज में ड्रीमगर्ल को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं मथुरा में समाजवादी पार्टी ने सांसद हेमामालिनी को उनके जन्मदिन की बधाई एक अलग ही अंदाज में दी है। सपा जिलाध्यक्ष द्वारा सांसद को लापता बताते हुए पोस्टर और वीडियो जारी किए गए हैं। जो कि सांसद हेमामालिनी के संसदीय क्षेत्र में चर्चा का विषय बने हुए हैं।

बाॅलीवुड की ड्रीमगर्ल सांसद हेमामालिनी का जन्मदिन भारतीय जनता पार्टी के हजारों कार्यकर्ता एवं उनके समर्थकों द्वारा धूमधाम से मनाया गया। युवा कार्यकर्ताओं ने सांसद की तस्वीरें लगाकर खुद ही केक काटकर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। तो जिनकी पहुंच सीधे सांसद हेमामालिनी तक थी उन्होंने फोन कर मुबारक बाद दी। अभी केक की मिठास पूरी तरह भाजपाईयों और सांसद हेमामालिनी के मुंह में घुली भी नहीं थी कि समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष लोकमणि कांत जादौन द्वारा एक अलग ही अंदाज में दी गई जन्मदिन की शुभकामना ने उनका स्वाद कड़वा कर दिया। सपा जिलाध्यक्ष द्वारा एक सांसद हेमामालिनी को लापता सांसद बताते हुए उनके पोस्टर छपवा कर व वीडियो के माध्यम से जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है। यह पोस्टर व वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहे हैं। वीडियो में हेमा मालिनी को खेतों में जनता के बीच काम करते भी दिखाया गया है। तो एक वीडियो में उनका फेमस गाना ड्रीमगर्ल भी फिल्माया गया है।

सपा जिलाध्यक्ष लोकमणि कांत जादौन ने “विषबाण” को बताया कि सांसद हेमामालिनी बीते करीब 10 माह से अधिक समय से अपने संसदीय क्षेत्र मथुरा नहीं आई हैं। जबकि कोविड-19 जैसी वैश्विक बीमारी से उनके क्षेत्र की जनता जूझ रही है। उनका दायित्व बनता था कि वह अपने लोगों के बीच आती और उनके दुख दर्द को सुनकर उन्हें दूर करने का प्रयास करती लेकिन उन्होंने ऐसा न कर आम जनता को धोखा दिया है। वह क्षेत्र से एकदम लापता ही हो गई हैं। इसके चलते सपा द्वारा लापता सांसद के पोस्टर जारी करते हुए जन्मदिन की शुभकामनाएं दी गई हैं। सपा द्वारा जारी किए गए पोस्टर और वीडियो मथुरा सहित आसपास के क्षेत्र में भी चर्चा का विषय बने हुए हैं।