होटल हीरा कान्टिनेंटल में चल रहा था देह व्यापार, तीन गिरफ्तार

0
1512

मथुरा। शहर के स्टेट बैंक चैराहे स्थित प्रमुख होटल हीरा काॅन्टिेन्टल में देह व्यापार लिप्त दो युवक एवं युवती को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए युवक-युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मौके से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की गई है। हाल ही में हाईवे स्थित कोसीकलां के निकट से भी एक ढाबे से 9 युवक-युवतियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

शहर के प्रमुख चैराहा स्थित चैकी बाग बहादुर की नाक के नीचे स्थित प्रमुख होटल हीरा कान्टिनेंटल में देह व्यापार की सूचना पुलिस को मुखबिर से मिली थी। सूचना मिलने पर एसपी सिटी के निर्देशन में सीओ सिटी वरूण कुमार सिंह ने पुलिस बल के साथ रविवार की दोपहर में होटल पर छापा मार कार्यवाही की। छापे में उन्हें दो युवक और एक युवती आपत्तिजनक अवस्था में मिले। पुलिस देखकर युवक-युवती कपड़े समेटते दिखाई दिए। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में युवकों ने अपना नाम पदमचंद पुत्र रामकिशन निवासी पूजा एनक्लेव, कृष्णा नगर मथुरा एवं बिठ्ठल शर्मा पुत्र मथुरादास निवासी गोकुल बताया। वहीं युवती महीपाल पुर दिल्ली निवासी है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ थाना कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस के छापे के बाद होटल पर लगा ताला।

आपको बता दें कि जनपद में इस समय एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर के निर्देश पर होटल-ढाबों की पुलिस द्वारा सघन चैकिंग की जा रही है। हाल ही में कोसीकलां के हाईवे स्थित ढाबे से 9 युवक-युवतियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इससे पहले हाईवे स्थित मोती मंजिल में चल रहे स्पा एवं मसाज सेंटर से भी पुलिस ने देह व्यापार में संलिप्त पांच युवक-युवतियां पकडे़ गए। सीओ सिटी वरूण कुमार सिंह ने बताया कि देह व्यापार करा रहे होटल-ढ़ाबों पर लगातार कार्यवाही की जाएगी।