कांग्रेस के मीडिया के गु्रप में अश्लील वेबसाइट ने मचाया हड़कंप, नेताओं ने किया किनारा

0
747

मथुरा। कांग्रेस के जिला कांग्रेस मीडिया सोशल मीडिया गु्रप पर शनिवार को उस समय सन्नाटा पसर गया। जब किसी व्यक्ति ने गु्रप पर अश्लील वीडियो वाली वेबसाइट का लिंक पोस्ट कर दिया। इस गु्रप में जिला कांग्रेस के पदाधिकारियों सहित कई वरिष्ठ एवं कनिष्ठ पत्रकार भी जुड़े हुए हैं। वीडियो का लिंक शेयर होने के बाद ही एक-दो पत्रकारों ने इसका विरोध भी किया लेकिन यह लिंक डिलीट नहीं किया गया।

जिला कांग्रेस पार्टी ने जनपद के मीडिया कर्मियों को पार्टी की नीतियों से अवगत कराने एवं पार्टी के धरना प्रदर्शनों की सूचनाएं देने के लिए सोशल मीडिया का गु्रप बनाया हुआ है। इस गु्रप में कांग्रेस के जिलाध्यक्ष एवं महानगर अध्यक्ष सहित अन्य एक -दो वरिष्ठ एवं युवा कांग्रेसी और पत्रकार भी काफी संख्या में जुडे़ हुए हैं। शनिवार को कांग्रेस का शाम पांच बजे ताली-थाली बजाओ कार्यक्रम आयोजित हुआ। इसकी सूचना पत्रकारों को देने के लिए करीब 1.54 बजे यूथ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष विक्रम वाल्मीकि ने मैसेज पोस्ट किया।

इसके थोड़ी ही देर बाद किसी ने गु्रप पर अश्लील वीडियो के वेबसाइट का लिंक गु्रप पर शेयर कर दिया। जैसे ही लिंक शेयर हुआ। एक-दो पत्रकारों ने इस लिंक के शेयर होने का विरोध भी किया लेकिन विरोध होने के बाद भी यह लिंक गु्रप से डिलीट नहीं किया गया। पार्टी सूत्रों का कहना है कि यह लिंक होलीगेट क्षेत्र के एक कथित पत्रकार द्वारा शेयर किया गया है। उसे गु्रप से हटा दिया गया है। इस संबंध में कांग्रेस के प्रदेश सचिव मुकेश धनगर ने विषबाण से वार्ता के दौरान बताया कि उन्हें अश्लील लिंक शेयर होने की जानकारी नहीं है। जिलाअध्यक्ष दीपक चौधरी ने बताया कि लिंक शेयर करने वाले व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करते हुए एफआईआर दर्ज कराई जाएगी।