मथुरा में रंगरेलियां मनाते 9 युवक-युवती गिरफतार

0
1202

मथुरा। राष्ट्रीय राजमार्ग पर चलने वाले सेक्स रैकेट का एक बार फिर भंडाफोड हो गया। कोसीकलां पुलिस ने एक ढाबे पर रंगरलियां मना रहे पांच युवकों सहित 4 महिलाओं को पकड़ा है। क्षेत्र में सेक्स रैकेट के पकड़े जाने की सूचना पर क्षेत्रीय जनता भी मौके पर एकत्रित हो गई। पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर वापस भेजा।

नेशनल हाईवे पर स्थापित ढाबों पर जिस्मफरोशी का यह व्यापार बीते काफी समय से जोरों पर है। यहां अच्छी संख्या में आने वाले वाहन चालकों के चलते सेक्स रैकेट का यह व्यापार काफी फल-फूल रहा है। मार्च माह में कोरोना के चलते हुए लाॅकडाउन के बाद यह लगभग बंद हो गया था लेकिन अब लाॅकडाउन हटने के बाद जिस्मफरोशी का यह धंधा एक बार फिर गुलजार हो गया है। इस गंदे धंधे की जानकारी भी गाहे बगाहे पुलिस को मिलती रहती है लेकिन सांठगांठ के चलते इसका खुलासा नहीं हो पाता है। कभी अधिकारियों के दबाव में छापा मारना पड़े तो सैक्स रैकेट संचालक मौके से फरार होने में कामयाब हो जाते हैं।
बुधवार की दोपहर में पुलिस अधिकारियों को जानकारी मिली कि कोसीकलां स्थित एक ढाबे पर गर्म गोश्त का व्यापार चल रहा है। यदि अभी वहां छापा मारा जाए तो कुछ लोग रंगे हाथों पकड़े जा सकते हैं। पुख्ता खबर मिलने पर पुलिस ने छापा मार कार्यवाही की तो पुलिस अधिकारी भी हैरान रह गए। मौके पर युवक-युवतियां आपत्तिजनक अवस्था में मिले। पुलिस ने पांच युवकों सहित चार युवतियों को ढाबे से गिरफतार किया। पूछताछ में दो महिलाएं आगरा की, एक हाथरस की एवं एक महिला हरियाणा के होडल की रहने की जानकारी मिली। वहीं पकड़े गए युवकों में अशोक पुत्र हंसराज निवासी पैगलतू थाना होडल जिला पलवल, संजय पुत्र हुकमचंद निवासी सूरजकुंड के पास थाना छाता मथुरा, रोहताश पुत्र किशनलाल निवासी गोहारी थाना छाता मथुरा, आरिफ पुत्र पप्पू एवं मुस्तकीम पुत्र इकबाल निवासीगण नकासा थाना कोसीकलां मथुरा शामिल हैं। ढाबे से आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद हुई हैं।
सीओ जगदीश कालीरमन ने बताया कि सेक्स रैकेट की जानकारी मिलने पर छापा मारा गया था। मौके से 9 लोग पकड़े गए हैं। हाईवे स्थित अन्य छाबों एवं रेस्टोरेंट आदि की भी छानबीन करने की योजना बनाई जा रही है।
बता दें कि अभी कुछ दिन पूर्व भी कृष्णानगर चैकी क्षेत्र स्थित हाईवे स्थित मोती मंजिल में भी एक सेक्स रैकेट पकड़ा गया था। यह रैकेट स्पा एवं मसाज सेंटर की आड़ में बीते काफी समय से चल रहा था। यहां से भी संचालक सहित तीन युवक एवं चार युवतियां पकड़े गए थे।