सुशांत की मौत के बाद इस ऐक्टर एक्टिंग को छोड़ने का मन बना बैठे थे टीवी एक्टर अंगद हसीजा

0
54

सुशांत की मौत की गुत्थी अब तक सुलझ नहीं पाई है और अब भी कई एक्टर्स ऐसे हैं जो इस खबर के साथ पूरी तरह से सहज नहीं हो पाए हैं. हाल ही में एक्टर अंगद हसीजा ने बताया कि उन्हें जब इस घटना के बारे में उन्हें पता चला था तो उन्होंने एक्टिंग के प्रोफेशन को छोड़ने का मन बना लिया था. 

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर पाकर ना केवल फैंस बल्कि कई सेलिब्रिटीज भी सकते में आ गए थे. सुशांत ने सिर्फ फिल्मों में ही नहीं बल्कि टीवी इंडस्ट्री में भी काम किया था. ऐसे में उन्हें टीवी इंडस्ट्री के भी कई एक्टर्स जानते थे. सुशांत की मौत की गुत्थी अब तक सुलझ नहीं पाई है और अब भी कई एक्टर्स ऐसे हैं जो इस खबर के साथ पूरी तरह से सहज नहीं हो पाए हैं. हाल ही में एक्टर अंगद हसीजा ने बताया कि उन्हें जब इस घटना के बारे में पता चला था तो उन्होंने इस प्रोफेशन को छोड़ने का मन बना लिया था.

अंगद ने एक अखबार के साथ बातचीत में कहा- सुशांत का टीवी से बॉलीवुड तक का सफर काफी प्रेरणा से भरा रहा है और वे जल्द ही एक ऐसे स्टार बन गए थे जिनके बारे में हर कोई बात कर रहा था. जब मुझे उनकी मौत के बारे में पता चला तो मैं अंदर से काफी टूट गया था और मुझे इंडस्ट्री छोड़ देने का मन किया था.

अंगद ने ये भी बताया कि उन्होंने अब तक आखिर क्यों इस मामले में कोई कमेंट क्यों नहीं किया था. उन्होंने कहामुझे ऐसा लगता है कि कई लोग उनके नाम का इस्तेमाल अपने फायदे के लिए कर रहे हैं. इसलिए मैं अब तक इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं दे रहा था. सुशांत और मैंजरा नचके दिखारियलिटी शो के दौरान दोस्त बने थे. हमारी अक्सर अवॉर्ड्स शोज के दौरान मुलाकात होती थी. मेरे शो का नाम बिदाई था वही लोग उन्हें पवित्र रिश्ता शो के सहारे जान चुके थेमैं और सुशांत दोनों एक ही जिम में भी जाते थे. वो हमेशा काफी ज्यादा एनर्जी से भरे रहते थे. हम भले ही कॉल्स या मैसेजे के सहारे एक दूसरे से कनेक्टेड नहीं रहते थे लेकिन इसके बावजूद दोनों की मुलाकात होती थी तो दोनों काफी गर्मजोशी से मिलते थे.