कोसीकलां में बैंक मित्र से दिन-दहाड़े 3.60 लाख की लूट

0
431

मथुरा। कोरोना लाॅकडाउन के चलते अपराधियों ने मंगलवार को एक बार फिर दिन-दहाड़े कानून-व्यवस्था को चुनौती देते बाइक सवार चार बदमाशों ने सिंडीकेट बैंक मित्र से 3.60 लाख की राशि लूटकर फरार हो गये। घटना स्थल पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गये हैं।
प्राप्त विवरण के अनुसार कोसीकलां थानाक्षेत्र के गांव नगरिया सतवसा निवासी मदन मोहन चौधरी पुत्र किशन सिंह सिंडीकेट बैंक गोपाल नगर कोसीकलां का बैंक मित्र है। बताते हैं कि मंगलवार को बैंक से बैग में 3 लाख 60 हजार की राशि लेकर बाइक से गांव जा रहा था। बताते हैं कि बैंक से करीब तीन किलो मीटर दूर शेरगढ़-कोसीकलां मार्ग पर अपाचे एवं पलसर बाइक सवार 4 बदमाशों ने बैंक मित्र के बैग पर झप्टटा मारा तो वह बाइक सहित गढढे में गिर गया और बदमाश बैग को लूटकर भाग गये। घटना की सूचना पीड़ित ने अपने पिता को दी इसके बाद थाना पुलिस को घटना की सूचना देने के बाद पुलिस विभाग में दिन-दहाड़े लूट की घटना से हड़कम्प मच गया।

लूट की सूचना पर एसएसपी ग्रामीण, सीओ छाता, एसपी क्राइम, थाना प्रभारी सहित अन्य पुलिसबल घटना स्थल पर पहुंचा और पीड़ित सहित अन्य राहगीरों से पूछताछ के बाद बैंक के सीसीटीवी फुटेज एवं आवश्यक जानकारी हांसिल कर घटना स्थल के आस-पास के 50 से अधिक मोबाइल सर्विलांस पर लगाये। जबकि दूसरी तरफ पुलिस लूट की घटना को प्रथम द्रष्टया संदिग्ध मानकर जांच में जुटी है। समाचार लिखे जाने तक लूट की रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी थी और पीड़त से आवश्यक जानकारी करने में जुटी थी।