कोरोना संकट: व्यापारियों का हो स्वास्थ परीक्षण- व्यापारी मण्डल

0
381

मथुरा। कोरोना वायरस के लाॅकडाउन के दौरान पुलिस-प्रशासन के कार्य की प्रशंसा करते हुए सेवा में लगे पुलिस-प्रशासन, स्वास्थ्य कर्मियों, सफाई कर्मियों के साथ-साथ सब्जी, अनाज, खाद्यान्न, दूध, दवा, फल सब्जी आदि के कार्य में जुटे व्यापारियों का स्वास्थ्य परीक्षण कराने की मांग करते हुए व्यापार मण्डल ने उ.प्र. सरकार से मुख्यमंत्री योगी के पिता के निधन पर शोक व्यक्त किया।
उ.प्र. उद्योग व्यापार मण्डल मथुरा की बैठक वीडियो काॅल के माध्यम से आयोजित की गई जिसमें कोरोना लाॅकडाउन के दौरान जिलाधिकारी मथुरा सर्वज्ञराम मिश्र, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा0 गौरव ग्रोवर के साथ-साथ सफाई, स्वास्थ्य कर्मी, पुलिस-प्रशासन, नगर पंचायतों का आभार जताते हुए जिलाध्यक्ष शिव शंकर वर्मा ने कहा कि ऐसे संकट की घड़ी में पुलिस-प्रशासन एवं व्यापारियों को एक दूसरे के सहयोग की जरूरत है जिससे इस संकट से उबरा जा सके।
जिला महामंत्री मुकेश वाष्र्णेय ने उ.प्र. सरकार से मांग की है कि लाॅकडाउन के दौरान अपनी जिम्मेदार भूमिका निभा रहे सरकारी अधिकारियों-कर्मचारियों के साथ-साथ फल, सब्जी, दूध, दवा, खाद्यान्न वस्तुओं की बिक्री करने वाले व्यापरियों का भी स्वास्थ्य परीक्षण अविलम्ब कराया जाये।
बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिता के निधन पर शोक व्यक्त कर श्रद्धांजलि भी दी गई। बैठक में प्रांतीय उपाध्यक्ष राजकुमार अग्रवाल, जिला संरक्षक राम किशन अग्रवाल (बसेरा ग्रुप), प्रांतीय महामंत्री तरूण सेठ, नन्द किशोर गोस्वामी, प्रयागनाथ चतुर्वेदी, देवीराम गर्ग, अजय गोयल, राजीव अग्रवाल बृजवासी आदि उपस्थित थे।