मथुरा में भाजपा नेता की अश्लील चैटिंग वायरल, मचा हड़कम्प

0
5696

मथुरा। एक तरफ बलात्कार के अपराधियों को फांसी का मुद्दा पूरे देश में छाया हुआ है वहीं दूसरी तरफ जनपद में एक और भाजपा नेता की एक युवा कार्यकर्ता के साथ अश्लील चेटिंग एवं गुप्तांग के फोटो वायरल होने के बाद हंगामा मचा हुआ है।

पिछले दिनों भाजपा नेत्री के साथ नजदीकियां रखने वाले नेताओं एवं वरिष्ट नेता की युवक के साथ कुकर्म की ऑडियो वायरल का मामला अभी थमा भी नहीं था कि भाजपा के एक युवा नेता की मैसेंजर में की गई अश्लील चैटिंग का मुद्दा गर्माता नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही मैसेजिंग चैटिंग में युवा मोर्चा के एक पूर्व वरिष्ट पद पर तैनात रहे बल्देव क्षेत्र के युवा नेता की चैटिंग में जहां गुप्तांग का फोटो डाला गया है।

इसके साथ राज नामक युवक से नेताजी कह रहे हैं कि- बहुत मन है इसे अन्दर लेन का और पूरा….
इसके अलावा नेता जी युवक से कह रहे हैं आप नाराज मत हुआ करो मेरे राज जिसके जबाब में युवक कहता है कि नहीं जान में खुद से परेशान हूँ…
नेताजी- हम आपके बिना नहीं रह सकते
युवक – कैसा लगा मेरा…
नेताजी – बहुत अच्छा बहुत मन था लेकिन मजबूर हैं…

उक्त चैटिंग में राज नामक युवक नेताजी से चैटिंग में अपना गुप्तांग का फोटो दिखाकर नेताजी को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। ‘‘विषबाण’’ द्वारा की गई जांच पड़ताल में चैटिंग करने वाला दूसरा युवक राजस्थान का सामने आया बल्कि एक फोटो में नेताजी की बाहों में पड़ा नजर आ रहा है। और फोटो में दोनों ही मन्द-मन्द मुस्कराते नजर आ रहे हैं। भाजपा से जुड़े सूत्रों का कहना है कि उक्त नेताजी हाल ही में सीएए के प्रचार-प्रसार की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी भी पार्टी द्वारा दी गई है। सूत्रों का कहना है कि उक्त नेताजी की कार्यशैली पहले भी विवादों में रही है। लेकिन कुछ खास नेताओं के संरक्षण के चलते युवा नेता का पार्टी में दब-दबा बना हुआ है।

इस सम्बंध में कुछ भाजपा नेताओं से सोशल मीडिया प्रोफाइल भी चैक कराई गई तो उन्होंने युवा नेताजी को भाजपा का वरिष्ट नेता बताया। हालांकि सोशल मीडिया पर चल रही अश्लील चैटिंग कितनी सही या गलत है या उससे छेड़छाड़ की गई है ये तो जांच के बाद ही पता चलेगा लेकिन इस अश्लील चैटिंग ने भाजपा में एक बार फिर घमासान मचा दिया है।

इससे पूर्व भी भाजपा नेताओं द्वारा एक नई महिला को पार्टी में शामिल कर उसे महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गई बल्कि कुछ वरिष्ट नेताओं द्वारा अपने साथ नेपाल तक घुमाया गया था बल्कि सरकारी योजनाओं का भी भरपूर लाभ दिलाया गया। इसका खुलासा ‘विषबाण’ द्वारा किये जाने के बाद जहां महिला नेत्री से पद छीन लिया गया बल्कि पार्टी से निकाल दिया गया था। बाद में महिला गंभीर बीमारी का शिकार हो गई। जिसे एक वरिष्ट भाजपा महिला नेत्री ने पहले तो वृन्दावन के अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन हालत में सुधार ना होने पर उसे उपचार के लिये दिल्ली ले जाया गया। जहां काफी लम्बे उपचार के बाद छुट्टी दी गई मामले के तूल पकड़ने पर महिला लापता हो गई। इस मामले में भी कई वरिष्ट भाजपा नेताओं को भी खामियाजा भुगतना पड़ा। अब देखना होगा कि युवा भाजपा नेता की अश्लील चैटिंग के मामले में पार्टी हाईकमान क्या निर्णय लेता है।

भाजपा नेताओं ने बताया साजिश
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही अश्लील चैटिंग के बारे में भाजपा नेताजी से जुड़े नजदीकी सूत्रों द्वारा देर रात ‘विषबाण’ से दावा किया गया है कि यह चैटिंग काफी पुरानी है। जिसमें उनकी आईडी को हैक करके बदनाम करने की साजिश रची गई थी। जिसमें कानूनी कार्यवाही को भी अंजाम दिया गया था। लेकिन पार्टी द्वारा इस मामले को रफा-दफा कर दिया गया। भाजपा कार्यकर्ताओं का दावा है कि उक्त नेताजी वर्तमान में जिला कार्यकारणी दौड़ में शामिल हैं इस लिये उन्हें बदनाम करने के लिये पार्टी के ही कुछ विरोधी गुट के नेता छवि धूमिल करने का प्रयास कर रहे हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ पार्टी सख्त रवैया अपनायेगी बल्कि कानूनी कार्यवाही भी की जायेगी।