29 जनवरी को मथुरा में लगेंगे सपना चौधरी के ठुमके

0
1861

मथुरा। पूरे देश में अपनी अदाओं से धूम मचाने वाली हरियाणवी डांसर एवं बॉलीबुड एक्ट्रेस सपना चौधरी के ठुमकों को देखने का शहर वासियों का सपना इस बार 29 जनवरी को मथुरा में साकार होने जा रहा है। इसके लिये एक निजी कम्पनी द्वारा सपना के शो का आयोजन मण्डी चौराहे मथुरा पर किया गया है।

धर्मनगरी वृन्दावन, मथुरा सहित अन्य स्थानों पर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के कई कार्यक्रम पूर्व में तय हुए थे। जिन्हें प्रशासन द्वारा अनुमति भी दी गई थी। लेकिन सन्त समाज, सामाजिक एवं महिला संगठनों के विरोध के कारण प्रशासन को अनुमति निरस्त करने पर आयोजकों को अपने कदम पीछे खींचने पर मजबूर होना पड़ा था। बताते हैं कि लोक सभा चुनाव में सपना चौधरी को कांग्रेश का प्रत्याशी बनाये जाने की चर्चाओं ने भी जमकर जोर पकड़ा था। लेकिन वह मात्र अफवाहें ही साबित हुईं। इसके बाद सपना चौधरी ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली और हरियाणा विधान चुनाव भाजपा से चुनाव लड़ने का सपना भी सजोया लेकिन सपना चौधरी को भाजपा ने टिकट नहीं दी जिससे उनका विधानसभा पहुंचने का सपना साकार नहीं हो सका।

सपना चौधरी के भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद उ.प्र. भाजपा सरकार के संस्कृति मंत्री चौधरी लक्ष्मीनारायण ने अपने ग्रह क्षेत्र कोसीकलां में संस्कृति मंत्रालय द्वारा सपना चौधरी का कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें बड़ी संख्या में जनपद वासियों ने सपना चौधरी के ठुमकों का आनन्द लिया। बताते हैं कि एक बार फिर एक कम्पनी द्वारा 29 जनवरी को मण्डी चौराहा स्थित एक होटल में सपना चौधरी के स्टेज शो का आयोजन किया गया है। इस शो में दर्शकों के लिये टिकट की व्यवस्था की गई है। कार्यक्रम व्यवस्थापक सूरज चौधरी के अनुसार शो की अनुमति प्रशासन से ले ली गई है। टिकट वितरण की व्यवस्था शुरूकर दी गई है। सपना चौधरी के डांस के ठुमकों को देखने के लिये युवाओं में जोश नजर आता दिखाई दे रहा है। वहीं युवक-युवतियों में उनकी आदाओं का क्रेज छाया हुआ है।