हेमा मालिनी की सभा में व्यापारी नेता को गोली से उड़ाने की धमकी

0
1283

मथुरा। ‘‘सैंया भये कोतवाल तो डर काहे का’’ की कहावतें इस समय हेमामालिनी के लोकसभा चुनाव में सटीक साबित हो रही हैं। जहां सत्ता का नशा गैरों पर नहीं अब अपनो पर भी सिर चढ़ कर बोल रहा है। हेमा मालिनी की चुनावी बैठकों के बीच प्रमुख नेताओं में गाली-गलौच, पार्टी पार्षदों के बीच जूते-चप्पल चलने के बाद अब भाजपा नेता के भाई ने व्यापारी नेता से गाली-गलौच के बाद सांसद हेमा की चुनावी सभा में व्यापारी नेता को गोली से उड़ाने की धमकी से हड़कम्प मचा हुआ है।

जनपद में गुटबाजी में बटी भाजपा में हेमा मालिनी को पुनः लोकसभा प्रत्याशी बनाये जाने के बाद पार्टी में गुटबन्दी फिर तेज हो गई जिसमें पहला मामला सर्वेश्वरी सेवा सदन, गोविन्द नगर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सभा की तैयारियों को लेकर आयोजित बैठक में लोकसभा चुनाव प्रभारी एवं जिलाध्यक्ष के बीच जमकर घमासान हुआ वहीं योगी आदित्यनाथ की सभा के दौरान पार्टी के ही पार्षद पति एवं पार्षद के बीच विवाद होने के बाद चुनाव कार्यालय सर्वेश्वरी सेवा सदन में हेमा मालिनी की बैठक के बाद महिला पार्षद ने अपने पति के अपमान का बदला लेते हुए पार्टी के पार्षद नेता की चप्पलों से ताबड़तोड़ धुनाई कर दी। इस मामले की गूंज अभी ठण्डी भी नहीं पड़ी थी कि टैंटीगांव में हेमा मालिनी की चुनावी सभा खत्म होने के साथ ही बाजना मण्डल के अध्यक्ष के भाई ने भाजपा के पूर्व मांट विधानसभा प्रभारी, जिला उपाध्यक्ष, जिलामंत्री एवं वर्तमान उ.प्र. जन उद्योग व्यापार मण्डल के जिला महामंत्री मुकेश कुमार वार्ष्णेय से गाली-गलौच करते हुए गोली से उड़ाने की धमकी दे डाली।

मुकेश कुमार वार्ष्णेय जिला महामंत्री उ.प्र. जन उद्योग व्यापार मण्डल

बताते हैं टैंटीगांव के बाद कस्बा बाजना में हेमा मालिनी की चुनावी सभा का आयोजन था जिसकी व्यवस्था व्यापारी नेता मुकेश वार्ष्णेय के हाथ में दी गई थी। इससे मण्डल अध्यक्ष के भाई जोकि पूर्व पुलिस कर्मी बताया जाता है का गुस्सा सातवे आसमान पर था जब हेमामालिनी टेंटगांव की सभा समाप्ति के बाद जब भाजपा नेता हेमा मालिनी को लेकर बाजना ले जाने के लिए आगे बढ़ा तो बाजना मण्डल अध्यक्ष के भाई ने उसे अपने साथियों के साथ घेर लिया और गाली गलौच करते हुए गोली से उड़ाने की धमकी दे डाली। जिससे काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल मचा रहा। हेमामालिनी की बाजना में चुनावी सभा तो सम्पन्न हो गई लेकिन पार्टी और व्यापारी नेता के साथ हुई घटना की गूंज जिले से लेकर हाईकमान तक मची हुई है जबकि इस घटना को लेकर व्यापार मण्डल में भी आक्रोश नजर आ रहा है। इस संबंध में व्यापारी नेता मुकेश वार्ष्णेय ने ‘विषबाण’ से बातचीत में अभद्रता एवं गोली मारने की धमकी की पुष्टि करते हुए कहा कि इस संबंध में संगठन एवं पार्टी के बड़े नेताओं को घटना की जानकारी दी गई है और संगठन के निर्देशा अनुसार कार्यवाही की जायेगी। जबकि मण्डल अध्यक्ष देवेन्द्र सिंह चौधरी ने बताया कि इस तरह कोई घटना नहीं हुई है और पार्टी में मेरी खिलाफत करने पर भाई द्वारा मामूली कहा सुनी की गई है। जिसे लेकर व्यापारी नेता मुकेश वार्ष्णेय से बात-चीत काफी देर तक हुई है और मामला निपट गया है।