भाई ने किया बलात्कार, बहन बनी मददगार

0
1207

मथुरा। जनपद के कस्बा राया में बलात्कार का एक अनोखा मामला सामने आया है। इसमें आरोपी की बहन ने पीड़िता के साथ बलात्कार करने में भाई की सहायता की। आरोपी ने बलात्कार का वीडियो बनाया। इसके बाद वीडियो वायरल कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।
थाना राया में पीड़िता द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता गत दिवस अपना मोबाइल सही कराने के लिए बाजार रही थी। रास्ते में उसे एक युवती मिली। उसने पीड़ित महिला को बताया कि उसका भाई मोबाइल सही करता है और महिला को लेकर अपने भाई की दुकान पर चल दी। इससे पहले युवती ने पीड़िता को पानी पिलाया। इस पानी में नशीला पदार्थ मिला हुआ था। पानी पीने के बाद महिला को चक्कर आने लगे। दुकान पर पहुंचकर युवती और आरोपी युवक ने महिला को अंदर दुकान में लिटा दिया। आरोप है कि यहां आरोपी ने महिला के साथ बलात्कार किया साथ ही
वीडियो भी बना ली। किसी को भी इस घटना के बारे में बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी। इसके बाद वीडियो की धमकी देकर ब्लैकमेल करने का प्रयास किया। जब महिला नहीं मानी तो आरोपी युवक ने वीडियो वायरल कर दिया। महिला की तहरीर पर सुरेंद्र निवासी सतेंद्र निवासी थोक ज्ञान थाना राया के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।