मांट के पूर्व विधायक की पत्नी का निधन

0
635

मथुरा। मांट क्षेत्र के पूर्व विधायक स्व. राधेश्याम शर्मा की पत्नी सत्यवती शर्मा का लम्बी बीमारी के बाद निजी निवास पर निधन हो गया। जिनका अन्तिम संस्कार ध्रुव घाट पर किया गया। उनकी शवयात्रा में बड़ी संख्या में राजनैतिक एवं सामाजिक लोगों ने भाग लिया।

वरिष्ठ भाजपा नेत्री मधु शर्मा की माता एवं मांट क्षेत्र के पूर्व विधायक स्व. राधेश्याम शर्मा की पत्नी सत्यवती शर्मा (84 वर्ष) का सोमवार शाम करीब 06ः30 बजे डैम्पियर नगर स्थित गुप्ता कुंज पर लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। जिनकी शवयात्रा मंगलवार को ध्रुव घाट पर पहुंची जहां उनके पौत्र आदित्य शर्मा ने चिता को मुखाग्नि दी। शवयात्रा में सामाजिक एवं राजनैतिक लोगों ने भाग लिया।

पूर्व विधायक राधेश्याम शर्मा प्रदेश की तीसरी विधानसभा 1962 के चुनाव में मांट क्षेत्र से सोशलिस्ट पार्टी से विधायक निर्वाचित हुए थे। इसके बाद वह सपा सरकार के दौरान उ.प्र. नलकूप निगम के चेयरमैन भी रहे। उन्होंने कई बार विधानसभा का चुनाव लड़ा लेकिन वह सफल नहीं हो सके। श्री शर्मा का निधन 2010 में हो गया था। जबकि उनके एक मात्र पुत्र संजय शर्मा एडवोकेट का निधन इस वर्ष जनवरी में हो गया था। उनकी 2 पुत्रियों में बड़ी पुत्री प्रतिमा शर्मा जहां बुलन्द शहर में रहती हैं वहीं दूसरी पुत्री मधु शर्मा भाजपा की वरिष्ठ नेत्री हैं। श्री शर्मा के निधन की सूचना पर शोक संवेदना व्यक्त करने वालों का तांता लगा हुआ है।