मथुरा में भाजपा नेता के कुकर्म के ऑडियो हुए वायरल, मचा हड़कंप

0
1814

मथुरा। देश प्रदेश के साथ ही अब मथुरा में भी भाजपा नेताओं के इश्क के कारनामे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। महिला नेत्री का मामला अभी थमा भी नहीं था कि अब एक और भाजपा नेता के युवक के साथ कुकर्म करने के दौरान रिकार्ड किए गए ऑडियो वायरल हो गए हैं। यह ऑडियो वायरल होने से चर्चा का विषय बन गए हैं। इससे भाजपा नेताओं में हड़कंप मचा हुआ है।
हाल ही में हरियाणा, मध्य प्रदेश, हिमाचल प्रदेश में भाजपा नेताओं के सेक्स वीडियो की गूंज पूरे देश में सुनाई दी थी। वहीं दूसरी तरफ धर्मनगरी मथुरा में भी भाजपा नेताओं के इश्की किस्से लगातार चर्चा का विषय बनते जा रहे हैं। हाल ही में मांट तहसील क्षेत्र की एक महिला पदाधिकारी से भाजपा के जिलास्तरीय पदाधिकारियों के साथ नजदीकी संबंध होने की चर्चा काफी आम थी। यहां तक कि इस महिला के साथ कुछ वरिष्ठ नेताओं ने नेपाल जाकर मौज मस्ती की थी। इसके उपहारस्वरुप ही महिला को पदाधिकारी बनाया गया था। यह मामला मांट क्षेत्र के साथ पूरे जनपद में चर्चा का विषय बना रहा था। वहीं अब समाजसेवी के रुप में अपनी पहचान बना चुके एक भाजपा नेता का एक युवक के साथ कुकर्म किए जाने के दौरान रिकार्ड किया गया ऑडियो वायरल हो रहा है। यह भाजपा नेता विधानसभा चुनाव भी लड़ चुका है। भाजपा नेताओं में आपस में गुटबंदी के चलते यह ऑडियो वायरल कराई गई हैं। भाजपा नेता का युवक के साथ अप्राकृतिक कृत्य किया जाना और उसका ऑडियो क्लिपिंग वायरल होना काफी चर्चा बटोर रहा है। विषबाण को उपलब्ध कराए गए इन 3 ऑडियो क्लिपिंग में इतनी खुलकर अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया है कि इसे अपने पाठकों को नहीं सुनाया जा सकता है। भाजपा नेताओं के अप्राकृतिक कृत्य करने के किस्से पहले भी मथुरा शहर में चर्चा में रहे हैं। पूर्व में एक वरिष्ठ भाजपा नेता को इसी प्रकार के मामले में काफी लज्जित होना पड़ा था। अब इस समाजसेवी भाजपा नेता के वायरल हुए ऑडियो सुर्खियां में हैं। हालांकि भाजपा के कुछ वरिष्ठ नेताओं से इस संबंध में वार्ता की गई तो उन्होंने बताया कि यह ऑडियो काफी पुराने हैं और यह पहले भी चर्चा में रहे हैं।
ऑडियो 1-
भाजपा नेता युवक से- कहां हो,
युवक- अपने घर पर हूं, अपनी फैमिली के साथ हूं।
नेता- आ जाओ, मन कर रहा हो तो आ जाओ।
युवक- नहीं मैं, फैमिली के साथ हूं, आज नहीं कराना, कल जल्दी फोन करना, आज काफी देर हो गई है।
नेता- मन कर रहा हो तो आज करा लो, कल नहीं करुंगा मैं, करना क्या है बस कपड़े ही तो उतारने हैं मैं कर दूंगा।
युवक- आज मन नहीं हैं, नहीं हो पाएगा, सभी लोग सो रहे हैं। बाद में बात करते हैं गुड नाईट।

ऑडियो 2-
भाजपा नेता- लगाओ, लगाया, बोलो
युवक- लगा तो लिया, करो
नेता- बोलो, करो, कर तो रहा हूं।
इससे आगे की बातें काफी अभद्र और शर्मनाक हैं जो कि यहां नहीं लिखी जा सकती हैं।

ऑडियो 3-
इस ऑडियो में शुरु में सिर्फ आह, ऊह आदि की आवाजें हैं। इसके बाद अचानक भाजपा नेता की आवाज आती है कि हो गया। अब रखता हूं गुड नाईट।
युवक- हैलो, रुको, सुनो, घूमने चलना है।
नेता- हां ठीक है, अब रखो।