भाकियू लोक शक्ति : योगी ठाकुर पश्चिमी यूपी अध्यक्ष, रमेश फौजी जिलाध्यक्ष बने

0
188

मथुरा। किसान हितों के लिये संघर्षशील भाकियू लोक शक्ति युवा का जिलाध्यक्ष रमेश फौजी एवं योगी ठाकुर को पश्चिमी यूपी का युवा अध्यक्ष घोषित कर स्वागत किया गया है।
धौली प्याऊ स्थित स्थानीय होटल में आयोजित भाकियू लोक शक्ति की बैठक में सर्व सम्मति से योगी ठाकुर को पश्चिमी उ.प्र. का अध्यक्ष तथा रमेश फौजी को युवा का जिलाध्यक्ष घोषित कर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ठा. किरन पाल सिंह ने दोनों को मनोयन पत्र देकर माल्यर्पण एवं मिष्ठान खिलाकर स्वागत किया गया। राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कहा कि संगठन की कमान युवाओं के सभालने से नया जोश उत्पन्न हुआ है और आने वाले समय में जल्द ही किसानों की समस्याओं को लेकर बड़ा आन्दोलन किया जायेगा। इस अवसर पर दोनों नव निर्वाचित अध्यक्षों ने किसानों के हितों के लिये 24 घण्टे अपने दरवाजे खुले रखने का वायदा करते हुए कहा कि संगठन का विस्तार गांव-गांव तक होगा और किसान-मजदूरों के हितों की लड़ाई के लिये वह सदैव तत्पर रहेंगे।
इस अवसर पर भाकियू लोक शक्ति के प्रमुख महासचिव ठा. यशवीर सिंह राघव, जिला अध्यक्ष ओम प्रकाश सिसौदिया, आगरा मण्डल महामंत्री महावीर स्वामी, प्रदेश महा सचिव सत्येन्द्र राघव, कृष्णा ठाकुर, राम गोपाल, प्रेमपाल सिंह, सूबेदार मेजर, शीशपाल सिंह, कैप्टन उदय सिंह, तेजवीर सिंह, अनूप पण्डित आदि ने मनोनीत अध्यक्षों को माल्यार्पण कर स्वागत किया।