कोतवाली पुलिस ने पकड़े 6 सट्टेबाज

0
630

मथुरा। आईपीएल के खत्म होते-होते मथुरा में आईपीएल सट्टेबाज पकड़े जा रहे हैं। एक हफ्ते में पुलिस ने लगातार तीन कार्यवाही करते हुए सट्टेबाजों पर शिकंजा कस दिया है। हालांकि जनपद में क्रिकेट पर सट्टा लगाने का कारोबार पुराना नहीं है। इस कारोबार में खाई करने वाले बुकियों ने लाखों करोड़ों के वारे न्यारे कर लिए हैं। हालांकि अब वह पुलिस अधिकारियों के निशाने पर आ गए हैं। इसी क्रम में कोतवाली पुलिस ने मंगलवार की रात्रि में कार्यवाही करते हुए 6 लोगों को पकड़ा है।


कोतवाली पुलिस को सूचना मिली थी कि कंकाली क्षेत्र में एक मकान में आईपीएल मैचों में सट्टा लगाया जा रहा है। जानकारी होते ही पुलिस ने छापा मार कार्यवाही करते हुए मकान से 6 सटोरियों को पकड़ा। इनमें सोनू उर्फ मनोज शर्मा निवासी द्वारिकापुरी, राकेश मुरारी निवासी डैंपियर नगर, गौरव शर्मा निवासी छत्ता बाजार, राहुल मंगला निवासी
श्रीजी धाम कालोनी, गोविंद सिंह निवासी शांति नगर महोली रोड और विकास भारद्वाज निवासी बलदेव पुरी महोली रोड शामिल हैं। बताया जा रहा है सटोरिया रसूखदार परिवारों से ताल्लुक रखते हैं। इनके कब्जे से 59,100 रुपए, दो कार, एक एलईडी, 8 मोबाइल, 15 हजार रुपए का ब्लैंक चेक बरामद किए हैं।