लोकसभा चुनाव : धर्मेन्द्र के मंच की कमान हिस्ट्रीशीटर सँभालेगा !

0
433

मथुरा/बाजना। 14 अप्रैल रविवार को मथुरा के कस्बा बाजना के पशु पेंठ में होने वाली भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी की सभा में अभिनेता धर्मेंद्र पधार रहे हैं, बताया जा रहा है कि पूर्व में  25 मार्च को मथुरा में हुई मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सभा में संचालन कर चुका एक हिस्ट्रीशीटर फिर से धर्मेंद्र की सभा को सिशोभित कर सकता है, जिसको लेकर बाजना मंडल के कार्यकर्ताओं में भारी असंतोष है। भाजपा सूत्रों के अनुसार आज भाजपा चुनाव कार्यालय बाजना में आयोजित मीटिंग में भी इसको लेकर बवाल हुआ और तीखी नौंक झोंक हुई, मण्डल से लेकर ऊपर तक कई कार्यकर्ता इसको लेकर असंतोष में हैं।

पहले जब मुख्यमंत्री की सभा का संचालन किया था तब एक शिकायत पर संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री कार्यालय ने क़दम उठाया था और एसएसपी मथुरा से रिकॉर्ड मांगा था जिसमें उस व्यक्ति को हिस्ट्रीशीटर बताया गया, परन्तु चुनाव होने की वजह से जिला भाजपा ने इस घटना को मिनिमाइज कर लिया।

परन्तु आज फिर से बताया जा रहा है कि कल होने वाली धर्मेंद्र की सभा में एक हिस्ट्रीशीटर मंच को सिशोभित करेगा और कार्यक्रम का संचालन भी कर सकता है। मीटिंग में भाजपा के कई वरिष्ठ नेता एवं मुख्य कार्यकर्ता मौजूद थे।