हेमा के रोड शो से लौट रहे संत को गोली से उड़ाने का अल्टीमेटम

0
693

मथुरा। भाजपा सांसद एवं ड्रीम गर्ल की चुनावी सभा में व्यापारी नेता को गोली से उड़ाने की धमकी का मामला अभी शान्त भी नहीं हो पाया था कि सांसद के रोड शो से आश्रम लौट रहे महन्त को भाजपा का प्रचार करने पर गोली से उड़ाने की धमकी देते हुए बाइक-मोबाइल छीनने का प्रयास का मामला सामने आया है। जिसे लेकर तमाम समर्थकों में आक्रोश नजर आ रहा है। घटना की सूचना बाजना पुलिस को दी गई है।

आज शाम सांसद हेमा मालिनी मांट विधानसभा क्षेत्र के एवाजपुर में सिंह के घर पर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंची। इस रोड शो में बाजना के निकरवर्ती गांव हमजापुर के शिवोहम आश्रम में महन्त स्वामी प्रकाशानन्द महाराज ने भाग लिया। रोड शो करने के बाद अपनी बाइक से बाजना से आश्रम आज बुद्धवार की करीब साढ़े आठ बजे मुड़लिया मोड़ पर बाइक सवार तीन युवकों ने रोक लिया और बाइक की चाबी निकाल कर जेब में रखे मोबाइल एवं बाइक को छीनने का प्रयास जिसका विरोध किया तो कहा कि अगर आज के बाद भाजपा का प्रचार किया तो तुम्हें जिन्दा नहीं छोड़ेंगे और वहां से गुजरते लोगों देख भाग खड़ हुए।

घटना की सूचना पर भाजपा समर्थक एवं उनके शिष्य बड़ी संख्या में आश्रम पर एकत्रित होना शुरू हो गये थे। देर रात्रि महन्त ने ‘‘विषबाण’’ को बताया कि वह इस समय भयभीत हैं पुलिस को घटना की सूचना दी जा रही है। उन्होंने कहा कि वह सनातन धर्म के साथ भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी का प्रचार-प्रसार भी करने के कारण क्षेत्रीय दबंग उन्हें मारने पर उतारू हैं। इससे पूर्व कस्बा टैंटगांव में भी हैमा मालिनी की सभा के दौरान भाजपा नेता के भाई द्वारा उ.प्र. उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मण्डल के जिला महामंत्री मुकेश कुमार वाष्र्णेय को गोली से उड़ाने की धमकी को व्यापारी आन्दोलन का ऐलान कर रहे हैं।