सपा-बसपा को फुटबाल बनाकर प्रदेश से बाहर कर दो… योगी आदित्यनाथ

0
254

मथुरा। प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने सभा में मौजूद लोगों को एयर स्ट्राइक की शौर्य गाथा सुनाई। आतंकियों को लेकर कांग्रेस की नीति लोगों को बताई। समर्थकों से जमकर मोदी है तो मुमकिन है के नारे लगवाए। कहा कि सपा और बसपा को प्रदेश से बाहर कर दो।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सेठ बीएन पोद्दार इंटर कालेज में आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि देश के पीएम मोदी को किसान, गरीब, मजदूर और युवाओं की चिंता है। पाकिस्तान को अब उसकी ही भाषा में जवाब दिया जा रहा है। उरी और पुलवामा में जवानों पर हमला हुआ तो मोदी सरकार पूर्व वर्ती सरकारों की भांति चुप नहीं बैठी वरन् सर्जिकल और एयर स्ट्राइक करके आतंकियों का सफाया किया। कहा कि कांग्रेस देश को गर्त की ओर ले जाना चाहती है। आतंकियों को बिरयानी खिलाती है। जबकि मोदी सरकार आतंकियों को गोली खिलाती है। आतंकवादियों को मारो तो सवाल खड़े करती है। उन्होंने बसपा, सपा, कांग्रेस और रालोद की नीतियों पर हमला बोला। कहा कि बसपा ने 21 चीनी मिलों को बेच दिया लेकिन हम इन मिलों को चालू कराएंगे। किसानों को 57,800 करोड़ रुपए का गन्ना भुगतान किया गया जो कि पूर्ववर्ती सरकारों के समय का बकाया था। पीएम मोदी देश की रक्षा कर रहे हैं। अब चैकीदार चैकन्ना हो गया है तो सारे चोर एकजुट हो गए हैं। जो पार्टियां पहले एक दूसरे का चेहरा देखना पसंद नहीं करती थीं वह पार्टियां अब अपने निजी लाभ के लिए एकजुट हो गई हैं। सपा, बसपा चोर चोर मौसेरे भाई हैं। यह देश को लूटकर खाना चाहती हैं लेकिन मोदी ऐसा नहीं करने देंगे। 2012 में इलाहाबाद में आयोजित कुंभ में 12 करोड़ लोग आए थे लेकिन अब बेहतर व्यवस्थाओं के चलते लगभग 24 करोड़ श्र(ालु प्रयागराज पहुंचे। ब्रजवासियों की भावनाओं को देखते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने गंगा-यमुना को प्रदूषण से मुक्त कराने के लिए 8000 करोड़ रुपए स्वीकृत किए हैं। योगी ने हेमामालिनी की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह पहली ऐसी सेलिब्रिटी हैं जो अपने कार्यकाल में कम से कम 250 बार जिले में आईं और स्थानीय लोगों के साथ रही हैं। कहा कि 5000 वर्ष पूर्व जो ब्रज का ऐतिहासिक स्वरुप था उसे लौटाने के लिए भाजपा और सांसद हेमामालिनी प्रयास कर रही हैं। राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि एक व्यक्ति ने राहुल से पूछा कि सरकार में आए तो हमारे क्या करोगे, तो राहुल गांधी ने जवाब दिया कि तुम्हारे खेतों में टाइल लगवा दी जाएंगी। जबकि खेतों में तो फसल पैदा हाती है।
इससे पहले सांसद एवं स्थानीय भाजपा प्रत्याशी हेमामालिनी ने जनता से गोपी बनकर श्रीकृष्ण नगरी मथुरा की सेवा करने का मौका मांगा। कहा कि हमारे कुछ कार्य अधूरे रह गए हैं। यह सभी कार्य पूरा करने की तमन्ना है। अतः स्थानीय जनता उन्हें जिताकर सांसद बनाए।
ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि प्रदेश् की भाजपा सरकार ने मथुरा, वृंदावन, गोवर्धन, गोकुल, बररसाना को तीर्थस्थल घोषित किया। गांव गांव बिजली पहुंच चुकी है। पहले लोग बिजली आने का इंतजार करते थे अब उनका यह इंतजार खत्म हो चुका है। पहले किसानों को करीब 30,000 रुपए महीने सिंचाई के लिए खर्च करने पड़ते थे। जबकि अब किसान को मात्र 1800 रुपए में ही सिंचाई के लिए पानी मिल रहा है।
धर्मार्थ एवं सांस्कृतिक कार्य मंत्री चैधरी लक्ष्मीनारायण, वरिष्ठ भाजपा नेता बांकेबिहारी माहेश्वरी, पूर्व सांसद कुंवर मानवेंद्र सिंह, पूर्व सांसद तेजवीर सिंह, व्यापारी कल्याण बोर्ड के चेयरमैन रविकांत गर्ग, गोवर्धन विधायक कारिंदा सिंह, बलदेव विधायक पूरन प्रकाश, मेयर मुकेश आर्यबंधु, लोकसभा चुनाव संयोजक डाॅ. डीपी गोयल, महानगर अध्यक्ष चेतनस्वरुप पाराशर, पूर्व विधायक ठाकुर चंदन सिंह, पूर्व विधायक प्रणतपाल सिंह, एसके शर्मा, राधाकृष्ण खंडेलवाल, जिला पंचायत अध्यक्षा ममता चैधरी, वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश चैधरी, देवेंद्र शर्मा, मेघश्याम सिंह, भाजयुमो जिलाध्यक्ष यज्ञदत्त कौशिक आदि ने सीएम योगी आदित्यनाथ का फूल माला, बुके देकर स्वागत किया। बाजना के चेयरमैन देवीराम सहित महानगर के एक दर्जन विपक्षी पार्षदों ने योगी आदित्यनाथ के समक्ष भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

चुनावी सभा से पूर्व हेमामालिनी ने किया नामांकन
हेमामालिनी ने अपना नामांकन पत्र जिला निर्वाचन अधिकारी कार्यालय पहुंचकर दाखिल किया। इस दौरान उनके साथ जिलाध्यक्ष नगेंद्र सिकरवार, महानगर अध्यक्ष चेतनस्वरुप पाराशर, बलदेव विधायक पूरन प्रकाश, पूर्व जिलाध्यक्ष डाॅ डीपी गोयल भी मौजूद रहे। चर्चा यह भी थी कि सीएम योगी भी नामांकन के दौरान मौजूद रहेंगे लेकिन ऐसा नहीं हो सका। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा प्रत्याशी हेमामालिनी ने नामांकन से पूर्व वृंदावन स्थित बांकेबिहारी मंदिर मंे जाकर दर्शन पूजा अर्चना की। यहां हेमामालिनी ने बांकेबिहारी से जीत की कामना की।