छाता में एटीएम उखाड़ ले गए लुटेरे, मचा हड़कंप

0
154

लाखों रुपये से भरा बताया जा रहा है यह एटीए

चौमुहां। छाता कोतवाली क्षेत्र में लुटेरे लाखों रुपये से भरे एटीएम को उखाड़ कर ले गए। इस वारदात से पुलिस की नींद उड़ गयी है। लुटेरों ने इस वारदात को अंजाम ऐसी जगह दिया, जहां एनएच 2 पर पुलिस की गश्त रहती और कोतवाली भी नजदीक है। लूट की वारदात की खबर पाकर एसएसपी, सीओ समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए।
जानकारी के अनुसार बीती रात्रि को हाइवे स्थित छाता -कोसीकलां के मध्य स्थित वेकमेठ कंपनी के बाहर आईसीआईसीआई बैंक का एटीएम लगा है। इस पर लुटेरों की नजर लग गयी थी। रात्रि को लुटेरों ने उसे उखाड़ लिया और किसी वाहन में रखकर ले गए। इस एटीएम को उखाड़ कर ले जाने की खबर रात को ही पुलिस अधिकारियों तक पहुंची, उनकी नींद उड़ गयी। आनन-फानन में एसएसपी पंकज अनिरुद्ध की अगुवाई फोर्स और छाता सीओ समेत छाता, कोसीकलां की पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गयी। लुटेरों की तलाश के लिए यूपी और राजस्थान बॉर्डर पर चौकसी बढ़ा दी है।
समाचार लिखे जाने के समय पुलिस अधिकारियों ने एटीएम के लगे स्थान कमरे के शटर को बंद करा दिया है। अब बैंक अधिकारियों और एटीएम में नकदी डालने वाले टीम का इंतजार किया जा रहा है। आखिर इस एटीएम में कितने लाख रुपये थे। छाता कोतवाली क्षेत्र में एटीएम उखाड़ कर ले जाने की वारदात से यह लग रहा है कि अब लुटेरों की नजर एटीएम में लग चुकी है। चूंकि हाइवे किनारे कई स्थानों पर एटीएम लगे हैं। यहां पर सुरक्षा की दृष्टि से कोई सुरक्षा कर्मचारी मौजूद नहीं रहता है।